Recents in Beach


बिना इंजीनियरिंग ग्रेजुएट किये Google पर प्रति वर्ष 50 लाख रुपये से अधिक की नौकरी का ऑफर!

 

पुणे में एमआईटी-वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी के छात्र हर्षल जुइकर ने Google में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान प्रति वर्ष 50+ लाख का प्रभावशाली वेतन पैकेज हासिल करके कुछ असाधारण हासिल किया है।  

इस उपलब्धि को और भी उल्लेखनीय बनाने वाली बात यह है कि हर्षल ने गैर-इंजीनियरिंग स्नातक होने के बावजूद एम.एससी. की पढ़ाई की।  ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी में, अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए एक अपरंपरागत कैरियर मार्ग चुना।

 हर्षल की अविश्वसनीय सफलता की कहानी ने न केवल उनकी शैक्षणिक यात्रा पर स्थायी प्रभाव छोड़ा है, बल्कि अनगिनत अन्य लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बन गई है।  

अज्ञात क्षेत्रों का पता लगाने और ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के तेजी से विकसित हो रहे क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करने के उनके साहस को दुनिया की शीर्ष तकनीकी कंपनियों में से एक, Google द्वारा स्वीकार और पुरस्कृत किया गया है।

 अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, हर्षल जुइकर ने कहा, "मैंने अपने जुनून का पालन करने का साहस किया, और यात्रा चुनौतियों और संदेहों से भरी थी। हालांकि, खुद के प्रति सच्चे रहकर और अपरंपरागत मार्ग को अपनाकर, मैंने अपनी कल्पना से परे सफलता हासिल की। ​​

मैं हूं  इस यात्रा के दौरान उनके अटूट समर्थन के लिए एमआईटी-डब्ल्यूपीयू का बहुत आभारी हूं: उनकी मदद के बिना, यह उल्लेखनीय उपलब्धि संभव नहीं होती। दूसरों को मेरी सलाह है कि जिज्ञासु बने रहें, लगातार बने रहें और निडर होकर नए क्षितिज खोजें। यह प्रयास में है  हमारे जुनून से कि हम वास्तव में अपना उद्देश्य पा लेते हैं।"

Post a Comment

0 Comments